Saturday, August 16, 2008

JANAM JANAM KA SAATH HAI NIBHANE KO

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

प्यार अमर है दुनिया में

प्यार कभी नहीं मरता है

प्यार अमर है दुनिया में

प्यार कभी नहीं मरता है

मौत बदन को आती है

रूह का जलवा रहता है

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

ओ शेह्जादी सपनों की

इतनी तू हैरान न हो

ओ शेह्जादी सपनों की

इतनी तू हैरान न हो

मैं भी तेरा सपना हूँ

जान मुझे अनजान न हो

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

तू मंजिल मैं राही हूँ

एक दिन तुझ को पाऊँगा

तू मंजिल मैं राही हूँ

एक दिन तुझ को पाऊँगा

कौन मुझे अब रोकेगा

हर दम यूँही आऊंगा

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

जनम जनम का साथ है निभाने को

सौ सौ बार मैंने जनम लिए

2 comments:

Unknown said...

great song!!!!!!! which is this movie?

Unknown said...

The Film is Tumse Achcha Kaun Hai released in the year 1969 starring Shammi Kapoor, Babita, Mehmood. It was a great romantic movie with fabulous songs.