Saturday, May 24, 2008

TERE MERE SAPNE AB EK RANG HAIN

तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं

जहाँ भी ले जायें राहें हम संग हैं

तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं

जहाँ भी ले जायें राहें हम संग हैं



मेरे तेरे दिल का तै था एक दिन मिलना

जैसे बहार आने पर तै है फूल का खिलना

मेरे तेरे दिल का तै था एक दिन मिलना

जैसे बहार आने पर तै है फूल का खिलना

मेरे जीवन साथी

तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं

जहाँ भी ले जायें राहें हम संग हैं



तेरे दुःख अब मेरे मेरे सुख अब तेरे

तेरे ये दो नैना चाँद और सूरज मेरे

तेरे दुःख अब मेरे मेरे सुख अब तेरे

तेरे ये दो नैना चाँद और सूरज मेरे

मेरे जीवन साथी

तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं

जहाँ भी ले जायें राहें हम संग हैं




लाख मना ले दुनिया साथ ये छूटेगा

के मेरे हाथों में हाथ ये छूटेगा

लाख मना ले दुनिया साथ ये छूटेगा

के मेरे हाथों में हाथ ये छूटेगा

मेरे जीवन साथी

तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं

जहाँ भी ले जायें राहें हम संग हैं

तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं


फ़िल्म - गाइड
गायक - मोहम्मद रफी
संगीत - सचिन देव बर्मन

No comments: